राघव चड्ढा के ऑफिस पर हमले से भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा- कायराना हमलों से नहीं डरते

1 min read

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जलबोर्ड मुख्यलय स्थित राघव चड्ढा के ऑफिस में गुरुवार को हुए हमले को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा- ये बेहद शर्मनाक है, भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें.

इधर, दिल्ली जलबोर्ड के वाइस चेयरमेन राघव चड्ढा ने भी इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. चड्ढा ने कहा- भाजपा के गुंडों ने धमकी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद को कह देना कि किसानों का हितैषी बनना बंद करें, वरना ऐसे हमले आम आदमी पार्टी के विधायकों, नेताओं के घरों और दफ्तरों पर करेंगे.

तस्वीरों में तोड़फोड़ और फर्श पर खून के धब्बे दिख रहे हैं. राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट हैंडल से इसको लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही, राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली जलबोर्ड मुख्यालय में हमला किया. मेरे पूरे ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है. कर्मचारियों को धमकी दी गई है. इधर, इस पूरे घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा- “BJP वाले अब खुलेआम गुंडागर्दी करते घरों और दफ़्तरों में घुस जा रहे हैं और पुलिस बाक़ायदा संरक्षण में लाकर उनसे हमला करवाती है. गुंडागर्दी का दूसरा नाम बीजेपी.” हालांकि, बीजेपी ने इस घटना से इनकार करते हुए इसे लोगों का ध्यान भटकाने वाला आम आदमी पार्टी का एक पैंतरा करार दिया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.