रणबीर कपूर ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम लेकर प्रियंका चोपड़ा को चिढ़ाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

1 min read

फिल्म इंडस्ट्री में रिलेशनशिप, लिंक-अप और ब्रेकअप आम बात है. लगभग सभी बड़े और पॉपुलर सेलेब्स के नाम अपनी या अपने को-स्टार्स के साथ जुड़ते हैं. चाहे वो रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण हो, या फिर सलमान खान-ऐश्वर्या राय या सलमान-कैटरीना कैफ. ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनके रिश्ते नहीं बन पाए और ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद किसी और सेलेब्स या को-स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में आए गए.

ऐसी एक जोड़ी शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच रही है. शाहिद कपूर का नाम अपनी सभी को-स्टार्स के साथ जुड़ा. इनमें करीना कपूर के बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा भी कि उन्होंने कई एक्ट्रेस को डेट किया और प्रियंका चोपड़ा उनकी टॉप लिस्ट में थी. शाहिद ने ‘कोफी विद करण सीजन 6’ में प्रियंका के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया.

रणबीर कपूर ने किया टीज

इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर प्रियंका चोपड़ा को टीज करने के लिए उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम ले रहे हैं. इस वीडियो में हम देख सकते हैं, प्रियंका अपना परिचय दे रहे हैं और रणबीर कपूर अपना परिचय देते हुए कहते हैं,”हाइ, मैं शाहिद कपूर..”

प्रियंका ने भी किया टीज
इसके अगले सीन में रणबीर करीना कपूर का नाम लेते हैं. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा भी रणबीर कपूर को टीज करती हैं. वह कहती हैं, “हाइ, मैं कैटरीना कैफ हूं.” दरअसल, कुछ साल पहले रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप में होने के चर्चे भी रहे. दोनों की वैकेशन ट्रिप कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. रणबीर इस वक्त आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. वहीं, कैटरीना कैफ का विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप होने के चर्चे हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.