युवक ने दिव्यांग युवती से दुष्कर्म कर हड़पे 2.5 लाख रुपए

1 min read

रायपुर. बनारस के एक युवक ने सोशल मीडिया पर दिव्यांग युवती से दोस्ती की। फिर प्रेमजाल में फंसाकर शादी के बहाने मिलने के लिए पहुंचा और रेप किया। युवती ने विरोध किया तो शादी का झांसा दे एक साल से लिव इन में दुष्कर्म करता रहा। काम-धंधे के बहाने युवती से 2.5 लाख रुपए भी हड़प लिए और शादी से इनकार कर दिया। तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर चांपा निवासी 40 साल की दिव्यांग युवती रायपुर में किराए के मकान में रहती है। वह सरकारी नौकरी करती है। युवती की जून 2019 में फेसबुक पर बनारस निवासी सत्येंद्र गिरी (30) से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर भी बात होने लगी। युवती ने अपने दिव्यांग होने के बारे में बताया। फिर भी सत्येंद्र ने शादी के लिए मिलने की इच्छा जताई और रायपुर आ गया।

सत्येंद्र सितंबर 2019 में उससे मिलने आया और कहा कि उसके रुकने की कोई जगह नहीं है। इस पर युवती ने उसके एक-दो दिन अपने ही घर में रुकने की व्यवस्था कर दी। युवती का आरोप है कि उसकी दिव्यांग होने का फायदा उठाकर सत्येंद्र ने दुष्कर्म किया। युवती ने जब पुलिस के पास जाने की बात कही तो सत्येंद्र ने उसे शादी का प्रलोभन दिया। उसकी बातों में युवती आ गई और वह साथ ही रहने लगा।

इस बीच युवती से काम-धंधे की बात कहकर 1.5 लाख रुपए भी ऑटो खरीदने के नाम पर ले लिए। युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले सत्येंद्र नहाने गया तो उसका मोबाइल बार-बार किसी का कॉल आ रहा था। इस पर युवती ने रिसीव किया तो उधर से किसी सालेहा नाम की लड़की से बात हुई। उसने खुद को सत्येंद्र की पत्नी बताया और कहा कि उसकी एक बेटी भी है। इसके बाद युवती थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराया।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.