म्यूजिक लवर्स के लिए भारत में लॉन्च हुए ये ऑडियो प्रोडक्ट्स, इनसे होगा मुकाबला

1 min read

टेक मार्केट में आए दिन एक से बढ़कर एक गैजेट्स लॉन्च हो रहे हैं. इसी कड़ी में टेक कंपनी ZOOOK ने अपना 2.1 स्पीकर सिस्टम Explode 111 भारत में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 3,199 रुपये रखी है. यह स्पीकर सिस्टम LED डिस्प्ले और बिल्ट-इन FM रेडियो के साथ आता है. इसमें रिमोट कंट्रोल की सुविधा मिलेगी. ब्लूटूथ के जरिए मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट को कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें यूएसबी, आरसीए और AUX की कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है.

इसके अलावा Zoook ने नया Tornado 101 टावर स्पीकर भी बाजार में उतारा है. इस स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये है.इस स्पीकर में कैरोके का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा इस स्पीकर में शानदार साउंड के लिए एक्स्ट्रा बास दिया गया है. यह स्पीकर डीवीडी, मोबाइल और टीवी को सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, AUX और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिलता है. इसमें 4-4 इंच के दो सैटेलाइट और 5.25 इंच का वूफर दिए गये हैं. इसके अलावा इसमें इन-बिल्ट FM रेडियो और वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए अलग से बटन दिए हैं.

एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन
Lumiford ने अपने नए ईयरफोन्स Max T85 भारत में लॉन्च किये हैं. Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन्स की कीमत 5,999 रुपये में हैं. इनमें 10mm एक्स्ट्रा बेस ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है. इनमें स्मार्ट टच कंट्रोल और हैंड्स फ्री कॉल करने की सुविधा मिलती है. पावर के लिए चार्जिंग केस के साथ 500mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी की दावा है कि 1.2 घंटे की चार्जिंग के बाद 4 घंटे का म्यूजिक प्ले और टॉकटाइम मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए 20Hz से 20KHz फ्रीक्वेंसी रिस्पांस दिया गया है.

इनसे होगा मुकाबला
इन नए नए ईयरफोन्स का मुकाबला रियलमी, वनप्लस और शाओमी जैसे ब्रांड्स से होगा. Lumiford के ये ईयरफोन्स डिजाइन और क्वालिटी के मामले में इस सेगमेंट के मौजूदा प्रोडक्ट्स को कड़ी चुनौती दे सकते हैं. देखना होगा ग्राहकों को ये कितने पसंद आते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.