मिर्जापुर सीजन 2 की कामयाबी के बाद बढ़े ‘गुड्डू भैया’ के भाव, अली फैजल ने अब कर दी इतनी ज्यादा फीस

1 min read

मुंबई. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मिर्जापुर के सीजन 1 और 2 में शानदार और धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले अली फैजल ने दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान और जगह बना ली है. अली फैजल ने मिर्जापुर से बेहद नाम कमाने के बाद अब अपनी फीस को बढ़ा ली है.

दरअसल बैंग बाजा बारात के बाद मिर्जापुर सीजन 1 में अली की अदाकारी से लेकर उनके डायलॉग दर्शकों को बेहद पसंद आया. वहीं, मिर्जापुर के सीजन 2 में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया. अली अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हुए दिखें.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अली के पास इन दिनों काफी बड़े प्रोजेक्टस हाथ में हैं. बताया जा रहा है कि अली ने 30 प्रतिशत अपनी फीस बड़ा दी है. प्रोड्यूसर को अली के पॉपुलेरिटी की अच्छे से खबर है इसलिये उन्होंने इस बात पर खास ध्यान ना देते हुए अली के साथ काम करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स ने इस बात की पुष्टी की है कि अली ने मिर्जापुर के सीजन 2 की कामयाबी के बाद अपनी फीस 30 से 40 प्रतिशत बढ़ा दी है.

वहीं, अली की मंगेतर रिचा चड्डा ने कहा कि वो जल्द अली के साथ शिफ्ट होने जा रही हैं. दरअसल, अली और रिच्चा साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका. जिसके बाद अब दोनों ने एक साथ रहने का फैसला लिया है. रिच्चा ने अली के बारे में बात करते हुए कहा कि अली बाकी लड़कों से बहुत अलग हैं. वो अपने आस-पास के लोगों की मदद करना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि, वो बहुत खुश है कि हमने साथ में रहने का फैसला लिया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.