मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे विक्रांत मेसी

एक्टर विक्रांत मेसी मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक कुशल फॉरेंसिक अधिकारी का रोल प्ले कर रहे है. बता दें कि मूल फिल्म में यह भूमिका तोविन थॉमस ने निभाई है. ‘फॉरेंसिक’ फिल्म मिनी फिल्म्स की मानसी बागला की तीन दक्षिण भारतीय फिल्मों की सीरीज में से एक की हिंदी रिमेक है.

‘फॉरेंसिक’ एक इंटेलिजेंट और मनोरंजक फिल्म है

मेसी ने बताया कि ‘फॉरेंसिक’ एक ‘इंटेलिजेंट फिल्म’ है जो दर्शकों को चौंकाती है, वहीं दूसरी तरफ यह काफी मनोरंजक भी है.” उन्होंने कहा कि, “ मैं मिनी फिल्म्स के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हूं और हिंदी रिमेक में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर काफी खुश भी हूं.”

विक्रांत का चुनाव ‘फॉरेंसिक’ के लिए एकदम सही

बता दें कि अखिल पॉल और अनस खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक फॉरेंसिक अधिकारी द्वारा एक हत्या के मामले को सुलझाने की कोशिशों पर आधारित है. बागला ने कहा कि मैसी ‍‘‘फॉरेंसिक’’ के लिए एकदम सही चुनाव हैं. बागला ने यह भी कहा, ‘‘हिंदी फिल्मों में हमने हमेशा पुलिस अधिकारियों को नायकों के रुप में देखा है लेकिन किसी भी मामले को सुलझाने में अहम भूमिका निभाने वाले फॉरेंसिक अधिकारी पर फिल्म नहीं देखी है. विक्रांत इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं और मैं उन्हें इस फिल्म में लेकर बहुत खुश हूं.’’

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.