भारती सिंह आदित्य नारायण की रिसेप्शन पार्टी में डांस करती आईं नज़र, ड्रग्स केस में मिली है जमानत

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने मुंबई में मंदिर में शादी की और फिर उसके बाद अपने सभी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां नज़र आईं . ड्रग्स केस में उलझी भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी पाट्री में मस्ती करते दिखाई दिए. आपको बता दें. भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर से गिरफ्तार किया था.

हाल ही में दोनों को आदित्य नारायण की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया. ड्रग्स केस के बाद दोनों को पहली बार इस पार्टी में देखा गया और ये लोगों को साथ मस्ती करते दिखाई दिए. दोनों की पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें, रिसेप्शन पार्टी में भारती सिंह एक व्हाइट कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं. भारती सिंह आदित्य नारायण और उनकी पत्नी के साथ स्टेज पर फोटो खीचवाते हुए भी नज़र आए.

वर्कफ्रंट की बात करें को भारती सिंह और उनके पति हाल ही में रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर को होस्ट करते दिखाई दिए थे और साथ ही भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में भी नज़र आई थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि भारती सिंह अब कपिल शर्मा के शो पर नहीं दिखाई देंगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.