भारतीय बाजार में अगले सप्ताह लॉन्च होगा One Plus 8T 5G स्मार्टफोन, पढ़िए क्या है इसकी खूबियां

1 min read

अक्टूबर महीने में टेक कंपनियां धड़ाधड़ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में One Plus ने भी 14 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर अपने अगले प्रमुख फ्लैगशिप स्मार्टफोन 8T को लांच करने की घोषणा की है. आगामी इवेंट में कंपनी द्वारा पांच अन्य प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जा सकता है. जिनमे एक नया 65W फास्ट चार्जर, एक नया ईयरबड्स और कई दूसरे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं. कंपनी द्वारा ऑडियो प्रॉडक्ट को भी टीज किया गया है. इसके OnePlus Buds Z होने की बात कही जा रही है जो OnePlus Buds ट्रूली-वायरलेस इयरफोंस का वर्जन हो सकता है.

लॉन्चिग से पहले फीचर रिवील

गौरतलब है कि लॉन्चिंग इवेंट से पहले कंपनी ने वन प्लस के फीचर भी रिवील करना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक OnePlus 8T को स्टैंडअलोन स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किए जाने की जोरोंशोरों से तैयारी की जा रही है. बता दें कि OnePlus 8T को बाजार में अल्ट्रा-वाइड एंगल सेल्फी कैमरे के साथ उतारा जा रहा है. कंपनी ने ट्विटर पर किए गए अपने पोस्ट में इस बात की पुष्टि भी की है कि OnePlus 8T अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरे के साथ लाया जा रहा है. हालांकि कंपनी द्वारा इस बात को रिवील नही किया गया है कि One Plus 8T में किस तरह का सेंसर इस्तेमाल किया गया है. OnePlus द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में काफी कुछ डिटेल्स भी मिलती है. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से OnePlus 8T के नाइट मोड कैमरा फीचर की जानकारी दी है. जिसमे कैमरे से क्लिक किए गए नाइट मोड फीचर को दिखाया गया है.

ये हो सकती हैं खूबियां

OnePlus 8T को लेकर कहा जा रहा है कि इसमे 6.55 इंच की फुल HD+ डिस्पले दी जा सकती है. जिसका रेजोल्यूशन 2400x 1080 पिक्सल होगा और यह 120Hz की हाई रिफ्रेश रेट देगी. वहीं, डिस्पले के सबसे ऊपर लेफ्ट में एक पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है जिसमे सेल्फी कैमरा होगा. गौरतलब है कि इसकी स्क्रीन One Plus 8 की तुलना में ज्यादा फ्लैट होगी. बता दें कि OnePlus 8T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से ऑपरेट होगा इसके साथ ही इसे 8GBरैम और 128GB स्टोरेज के साथ दिया जाएगा. डिवाइस में एक और वेरिएंट दिया गया है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा. यह फोन एंडरोइड 11 पर बेस्ड OxygenOS 11 पर काम करता नजर आएगा. फोन की एक और खास बात है इसमे 48MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जाएगा जिसे पेयर किया गया है मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरे, 5 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर के साथ. फोन की फ्रंट साइड में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा होगा. साथ ही 4,500mAh की बैटरी भी फोन में दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग को पूरा सपोर्ट करेगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.