भाजपा और कांग्रेस की पूर्व महिला नेत्री मिलकर चलाते थे सेक्स रैकेट, हुआ भांडाफोड़

File Photo

सवाई माधोपुर. शहर में पुलिस ने देह व्यापार के घिनौने कारोबार का खुलासा हुआ है। मामले में पुलिस ने पूर्व भाजपा महिला नेत्री सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में कलेक्टर कार्यालय का चपरासी भी शामिल है। वहीं, कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा अभी भी फरारा है, जिसकी तलाश जारी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता उर्फ संपति बाई और कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी देह व्यापार का घिनौना कारोबार करते हैें। दोनो महिलाएं आपसी सामंजस्य से सेक्स रैकेट चलाते थे। दोनों के चंगुल में कई महिलाएं और युवतियां फंसी हुईं हैं। मामले में अब तक सुनीता एवं उसके साथी हीरालाल के अलावा कलेक्टर कार्यालय के चपरासी श्योराम मीना, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा एवं इलेक्ट्रिशियन राजूलाल रैगर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिला स्तर के बड़े राजनीतिक पदाधिकारियों के सामंजस्य से दोनो महिलाएं अपना कारोबार बेखौफ होकर घिनौना कारोबार चलाती थी। दोनों महिलाएं सिर्फ शहर में ही नहीं बल्कि दूसरे शहरों में भी लड़कियों की सप्लाई करती थी। अहम बात यह है कि इन दोनों महिला पदाधिकारियों में से एक पूर्व में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का जिक्र कर चुकी है कि उनकी पार्टी में बहुत बड़ी संख्या में चरित्रहीन लोग भरे हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाकर जांच कर रही है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.