भाई अनिल देवगन के निधन से टूटे अजय देवगन, भारी दिल के साथ बोले-तुम याद आओगे

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के चचेरे भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि 51 वर्षीय अनिल देवगन की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई और सूत्र के मुताबिक वे कैंसर से भी पीड़ित थे. भाई के निधन से अजय देवगन बेहद दुखी हैं. ऐसे में अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना दर्द बयान किया और अनिल की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की है.

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पिछली रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके निधन ने हमारे परिवार को तोड़कर रख दिया है. एडीएफएफ और मैं उनकी मौजूदगी को रोज मिस करूंगा. महामारी की वजह से, हम किसी पर्सनल प्रेयर मीट का आयोजन नहीं कर रहे हैं.’

 

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन की ओर से आधिकारिक रूप से अनिल देवगन को हुई बीमारी का नाम और मौत की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. एबीपी न्यूज़ ने जब अजय देवगन की टीम से संपर्क कर इस संबंध में और अधिक जानकारी मांगी, तो हमें बताया गया कि ‘ब्रीफ इलनेस’ यानी पिछले कुछ समय से बीमार होने के चलते अनिल देवगन ने अपने घर पर अंतिम सांस ली.

अनिल देवगन ने अजय देवगन को फिल्म ‘राजू चाचा’ और ‘ब्लैकमेल’ में निर्देशित किया था. इसके अलावा, अनिल देवगन ने ‘हाल-ए-दिल’ नामक फिल्म भी निर्देशित की थी. वे अजय देवगन अभिनीत और निर्देशित फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के क्रिएटिव डायरेक्टर भी थे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.