बुजुर्ग का मुंह नोचकर खा गया आदमखोर भालू, जानें फिर क्या हुआ

1 min read

गौरेला. गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) में मंगलवार दोपहर भालू ने एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया। इस दौरान भालू ने बुजुर्ग का मुंह नोचकर खा गया। इस दौरान बुजुर्ग ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुनकर लोग पहुंचे तब भालू वहां से भागा। उधर, भालू के हमले के बाद घायल बुजुर्ग एक घंटे तक सड़क किनारे तड़पता रहा। सूचना मिलने पर पहुंची वन विभाग की टीम बुजुर्ग को अस्पताल लेकर गई, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना गौरेला क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, अर्जुनी, भाटापारा निवासी कृष्ण कुमार चौबे (65) गौरेला में रिश्तेदारी में आया था। मंगलवार दोपहर खोडरी वन परिक्षेत्र के खोंगसरा-गौरेला मार्ग पर अचानक भालू ने उस पर हमला कर दिया। इससे पहले कि वह संभल पाता भालू ने अपना पंजा उसके मुंह पर मारा और उसकी आंखें सहित नाक और कान बुरी तरह से नोच लिए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो भालू जंगल की ओर भाग निकला।

पेंड्रा से बिलासपुर जा रही बस के चालक ने सड़क पर भालू खड़ा देखा तो साइड से निकाल ली। उसके पीछे ही बाइक सवार दो युवक आ रहे थे। भालू उनकी ओर भागा तो हड़बड़ाहट में बाइक छोड़कर भागे। इसके बाद भालू ने बाइक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर काफी देर तक वहीं बैठा रहा। उसी दौरान बुजुर्ग कृष्ण कुमार उधर से पैदल निकले। इससे पहले कि कोई उन्हें रोक पाता भालू ने उन पर हमला कर दिया।

भालू के अचानक हमले से बुजुर्ग नीचे गिरे तो भालू ने उनका मुंह नोच लिया। इसके चलते बुजुर्ग का चेहरा काफी वीभत्स हो गया था। इसके बाद भी बुजुर्ग जीवित थे और उसी हालत में सड़क किनारे बैठे थे। हालांकि जब तक वन विभाग की टीम उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचती, रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद विभाग की टीम जंगल में भालू का पता लगा रही है। इसके लिए ड्रोन कैमरे की भी मदद ली गई है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.