बीरभूम के बोलपुर में रोड शो करेंगी ममता बनर्जी, समर्थकों के साथ पैदल करेंगी मार्च

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बीरभूम के बोलपुर में रोड शो करेंगी. गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो के जवाब में ममता बनर्जी दोपहर 12 बजे बोलपुर के डाकबंगला मोड़ से जम्बोनी तक साढ़े तीन किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी. इसके अलावा उनके कार्यक्रम में शेड्यूल के साथ पैदल मार्च करने का भी कार्यक्रम है. 20 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बोलपुर में शक्ति प्रदर्शन किया था और राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने का दावा करने के साथ ही सीएम ममता बनर्जी पर जोरदार निशाना साधा था.

ममता बनर्जी ने साधा बीजेपी पर निशाना
राज्य की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी आज बीरभूम जिले के बोलपुर में जो रोड शो करेंगी वो सरकार के शक्ति प्रदर्शन का भी एक तरीका है. बता दें कि ममता बनर्जी अपने रोड शो पैदल ही करती हैं. गौरतलब है कि रोड शो करने के लिए बीरभूम के बोलपुर पहुंची ममता बनर्जी ने अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि विश्व भारती यूनिवर्सिटी पर बाहरियों ने कब्जा कर लिया है. कुछ दिन पहले यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया था लेकिन ममता बनर्जी नहीं पहुंची थीं.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया पलटवार
वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी को जवाब देते हुए कहा है कि विश्वभारतीय यूनिवर्सिटी में प्रधानमंत्री के संबोधन से दीदी डरी हुई हैं इसीलिए बाहरियों के कब्जे की बात कर रही हैं.

20 दिसंबर को अमित शाह ने किया था रोड शो
बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने भी 20 दिसंबर को बीरभूम ज़िले में हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक रोड शो किया था और उन्हें जनता का समर्थन भी हासिल हुआ था जिसे देखकर अमित शाह ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपना परचम लहराने वाली है.

ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील
ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा कि बीरभूम जिले के दुबराजपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 का बाईपास बनाने के लिए पोस्टर लगाएं, रैलियों का आयोजन करें और अधिकारियों का घेराव करें. स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि परियोजना का काम पिछले दस वर्षों से लंबित है. उन्होंने यहां एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक में कहा कि एनएच 60 पर अधूरा काम केंद्र का जानबूझकर किया गया कृत्य है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.