बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोरोना संक्रमित होने पर ममता बनर्जी का ट्वीट, बोलीं- जल्द स्वस्थ हों

1 min read

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राजनीतिक मतभेदों को किनारे रखते हुए रविवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. दरअसल नड्डा ने रविवार को ट्वीट करके बताया कि वह कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं. गौरतलब है कि हाल ही में पश्चिम बंगाल (West Bengal) में नड्डा के काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा और ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी.

‘Twitter’ पर प्रार्थना
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ट्वीट किया, ‘भाजपा अध्यक्ष के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला . उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं. मेरी दुआएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं.’ इससे पहले जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बताया था कि वह कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल घर में पृथक हो गए हैं. उन्होंने कहा, ‘कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद मैंने जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में मेरे संक्रमित होने की पुष्टि हुई. मेरी तबीयत ठीक है और चिकित्सकों के परामर्श पर गृह पृथक-वास में रहकर सभी निर्देशों का पालन कर रहा हूं. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे मैं आग्रह कर रहा हूं कि खुद को पृथक करें और जांच कराएं.’

शनिवार को नाराजगी, रविवार को हमदर्दी!
दस दिसंबर को दक्षिण 24 परगना (24 Parganas) में नड्डा के काफिले पर हमले को तवज्जो न देते हुए बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि ‘रैली में लोगों की कम आमद से ध्यान हटाने के लिये नाटक रचा गया.’ उन्होंने पूछा था कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर हमला कैसे हो गया जबकि उन्हें तो केन्द्रीय एजेंसियों का सुरक्षा कवर मिला हुआ है. हमले के बाद बीजेपी और टीएमसी के बीच सोशल मीडिया पर Twitter War देखने को मिला था. ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जेपी नड्डा ने कहा था, ‘उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता कि प्रशासन कैसे काम करता है.’ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘असहनशीलता का पर्याय’ तक कह दिया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.