बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या, तृणमूल कांग्रेस पर लगाया हत्या का आरोप

1 min read

बैरकपुर. पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया. पार्टी के कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना में छह अन्य लोग घायल भी हो गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

पुलिस ने बताया कि हालीशहर क्षेत्र में जिन लोगों पर हमला किया गया उसमें सैकत भवाल नाम का एक व्यक्ति भी शामिल था. हमले के बाद जब भवाल को कल्याणी स्थित जेएनएम अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हालीशहर नगर निकाय के वार्ड संख्या छह में हुए हमले में छह अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तृणमूल कांग्रेस का आरोपों से इनकार
बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने भवाल की हत्या कर दी. हालांकि राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इन आरोपों से इनकार किया है. नैहट्टी से तृणमूल कांग्रेस विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि भवाल की मौत क्षेत्र के दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश का परिणाम है और बीजेपी बेवजह मामले को राजनीतिक रंग दे रही है. बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के संयुक्त आयुक्त अजय ठाकुर ने कहा कि घटना के संबंध में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.