फैशन डिजाइनर हैं नताशा दलाल, डिजाइन करती हैं ब्राइडल कपड़े, जानिए वरुण धवन की पत्नी के बारे में सब कुछ

1 min read

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी रचा ली. दोनों ने अलीबाग में आयोजित एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए. शादी के बाद से ही लोग जानना चाहते हैं कि आखिर नताशा दलाल कौन हैं और वरुण से उनकी मुलाकात कैसे और कहां हुई. आइए जानते हैं-

नताशा दलाल का जन्म मुंबई में हुआ और वहीं वो बड़ी हुईं. उनके पिता राजेश दलाल और मां गौरी दलाल दोनों ही बिजनेसमैन हैं. नताशा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से की है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं और अपना क्लोदिंग ब्रैंड चलाती हैं. नताशा ब्राइडल और वेडिंग वियर ही डिजाइन करती हैं. इसे उन्होंने 2013 में लॉन्च किया था. अपनी शादी का लहंगा भी नताशा ने खुद ही डिजाइन किया.

नताशा ने न्यूयॉर्क के Fashion Institute of Technology (FIT) से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. शादी के लिए बनाए उनके कपड़े काफी मशहूर हैं. न्यूयॉर्क से 2013 में नताशा मुंबई आईं और उसी साल अपना ब्रैंड लॉन्च किया. उनके ब्रैंड का नाम Natasha Dalal Label है.

नताशा से उनकी मुलाकात कैसे हुई? इसका जिक्र करीना कपूर के साथ एक इंटरव्यू में वरुण ने ऐसे किया था, ”पहली बार मैं नताशा से 6ठीं क्लास में मिला था. 12वीं क्लास तक हम लोगों अच्छे दोस्त बन गए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि वरुण धवन को तीन-चार बार नताशा ने रिजेक्ट कर दिया था. इस एक्टर के बहुत बार कोशिश करने के बाद नताशा मानी और फिर दोनों डेट करने लगे.

जब वरुण ने बॉलीवुड डेब्यू किया तब उनके अफेयर की खबरें नताशा के साथ आईं. 2019 में इंस्टाग्राम पर नताशा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए वरुण ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया. अब 24 जनवरी को दोनों ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और जिंदगी भर साथ निभाने की कस्में खाईं. इस शादी में दूल्हन-दुल्हन समेत महज 40 लोग ही मौजूद थे और इस शादी से पहले सभी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. अगर सेलिब्रिटी की बात करें तो इस शादी में वरुण के मौसेरे भाई व डायरेक्टर कुणाल कोहली, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डायरेक्टर व वरुण के खास दोस्त शशांक खेतान भी मौजूद थे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.