फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई के चर्चे अब भी चर्चाओं में है. हाल ही में सुनील ग्रोवर से एक बार फिर कपिल शर्मा को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका सुनील बेहद सरलता से जवाब देते दिखे.

सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा से नाराजगी को लेकर एक सवाल पूछा गया. इसपर उन्होंने कहा, “मैं कपिल से नाराज नहीं हो सकता.” जब उनसे इस बात की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया, “वे बेहद मज़ाकिया हैं और उनसे नाराज नहीं रहा जा सकता है.” इंटरव्यू के दौरान सुनील से कपिल की पसंदीदा चीज़ के बारे में भी पूछा गया. सुनील ने कहा, “मुझे कपिल की हाज़िरजवाबी बेहद पसंद है.”

दोनों के बीच साल 2017 में हुआ था झगड़ा

कपिल और सुनील के बीच झगड़ा 2017 में तब हुआ था जब कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके वापस इंडिया लौट रही थी. इसी दौरान सुनील और कपिल का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि बाकी टीम मेंबर्स को दोनों के बीच बचाव में आगे आना पड़ा था. इंडिया आते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़कर अपनी राहें जुदा कर ली थीं. कहा जाता है कि सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनी.

वेबसेरीज़ ‘तांडव’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं सुनील

सुनील ने हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेबसेरीज़ ‘तांडव’ में रोल प्ले किया है. वे फिलहाल इस सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हालांकि, इस सीरीज को लेकर नया विवाद भी खड़ा हो गया है. मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है. बवाल बढ़ता देख इस वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है. बता दें कि इस सीरीज को लेकर कई जगह विरोध प्रदर्शन भी जारी है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.