पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को हुआ कोरोना, पहले आई थी निगेटिव रिपोर्ट

1 min read

रायपुर. पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल कोरोना पॉजेटिव हो गये हैं। हालांकि इससे पहले बृजमोहन अग्रवाल की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, लेकिन देर शाम एक और टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। खुद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने फेसबुक पर अपने कोरोना पॉजेटिव होने की पुष्टि की है। आपको बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल ने किसानों के समर्थन में बीजेपी के एक बड़े कार्यक्रम में शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित सभी विधायक और संगठन के शीर्ष नेता शामिल हुए थे।

बृजमोहन अग्रवाल के कोरोना पॉजेटिव आने के बाद अब भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है। खबर है कि कई नेताओं को खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने पोस्ट में कहा है कि .. कल के टेस्ट में कोरोना निगेटिव आने के बाद, अभी-अभी मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जितने भी लोग मुझसे संपर्क में रहें हैं अपना ध्यान रखें।

आपको बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी, कोरोना के संदेह होने पर उन्होंने टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। शीतकालीन सत्र के बीच बृजमोहन अग्रवाल के कोरोना पॉजेटिव होने से पहले विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.