नेपाल के लेग स्पिनर लामिछाने ने की कप्तान कोहली की तारीफ, बोले- उन्हें शब्दों में बयां करना मुश्किल

नई दिल्ली. नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने टी20 लीग में कई देशों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ खेलने में काफी समय बिताया है. वह इंडियन प्रीमियर लीग और बिग बैश लीग का हिस्सा रहे हैं, जो दुनिया की टॉप टी20 लीग हैं.

लामिछाने हाल ही में ट्विटर पर बातचीत रहे थे तब एक फैन ने उनसे भारतीय कप्तान विराट कोहली को डिस्क्राइब करने के लिए कहा. इस पर फैन को जवाब देते हुए, लामिछाने ने कहा, “क्या आपको लगता है कि मैं विराट कोहली कर सकता हूं? वह उस लेवल पर है कि उसको डिस्क्राइब करने के लिए कोई शब्द नहीं है.”

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल टीम का रहे हिस्सा
लामिछाने, आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की टीम का हिस्सा थे जो पहली बार के फाइनल में पहुंची थी. लेकिन लामिछाने एक भी मैच नहीं खेल पाए थे. इस पर उन्होंने कहा कि “यह होता है. क्रिकेट एक टीम गेम है और आपको टीम के लिए बेहतर क्या है, इस बारे में सोचना होता है. ”

विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में पहला टेस्ट खेलने के बाद भारत लौट आए हैं. वे पहली बार पिता बनने जा रहे हैं और इसलिए उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पितृत्व अवकाश के लिए अनुरोध किया था. वह बाकी के बचे हुए तीन टेस्ट मैच नहीं खलेंगे. वे हाल ही में जारी की गई आईसीसी टी20 रैंकिंग में एक पायदान ऊपर आए हैं और बैटिंग रैंकिंग में सातवें स्थान पर हैं.

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कंफर्म किया है कि शनिवार से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में मेजबान टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई परिवर्तन नहीं होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.