देखें VIDEO : पाकिस्तान का हैंडसम ‘चायवाला’ अब करता हैं यह काम

आपको नीली आंखों वाला वो पाकिस्तानी ‘चायवाला’ शख्स अरशद खान याद है, जो अपनी गुड लुकिंग की वजह से रातोरात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया था. उसकी नीली आंखों की वजह से वह दुनियाभर में पॉपुलर हो गया. क्या आप जानते है अब वह क्या कर रहा है? नहीं पता है! हम बताते हैं. अरशद खान ने इस्लामाबाद में अपना खुद का कैफे खोला है. अरशद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

साल 2016 में फोटोग्राफर जिया अली ने शेयर अरशद को स्पॉट किया था. इसके बाद अरशद को मॉडलिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी मिला है. अरशद के कैफे का नाम ‘कैफे चायवाला रूफटॉप’ है. अरशद ने एक इंटरव्यू में अपने कैफे का यूनीक नाम रखने और इसको कैसे पहचान मिलने की वजह बताई. उन्होंने कहा,”कई लोगों ने मुझसे नाम से ‘चायवाला’ हटाने के लिए कहा. हालांकि मैंने इसे नकार दिया क्योंकि यह मेरी पहचान है.”

 

यूजर्स दे रहे हैं शुभकामनाएं

कैफे को एक ट्रेडिशनल टच दिया गया है. कैफे में अन्य चीजों के अलावा स्थानीय फर्नीचर, लोकप्रिय ट्रक कला और उर्दू स्क्रिप्ट शामिल हैं. अब वायरल हुए वीडियो में अरशद कहते हैं कि वह अपने कैफे और टेलीविजन शो के बीच वक्त को कैसे बांट रहा है. जबसे ये वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर्स अरशद को मुबारकबाद दे रहे हैं और उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

देसी लुक से सजाया गया

कैफे चायवाला रूफ टॉप को एकदम देसी लुक में बनाया गया है और इसमें देसी चीजों का इस्तेमाल किया गया है. कैफे को पतंगों और पेंटिंग्स से सजाया गया है. अरशद खान ने उर्दू न्यूज को बताया, “हमने कैफे को डिजाइन करने के लिए ट्रक आर्टवर्क का इस्तेमाल किया है और देसी टेबल और कुर्सियां भी रखी हैं.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.