दुष्कर्म का आरोपी बीच सड़क पर मना रहा था जन्मदिन, आपसी संघर्ष में महिला सहित चार लोग हुए घायल

File Photo

बिलासपुर. बीती रात जन्मदिन मनाने के दौरान दो गुटों के बीच मुंगेली में खूनी संघर्ष का मामला मुंगेली के बड़ा बाजार क्षेत्र में आया है। पुलिस सूत्र के अनुसार मुंगेली शहर के बीच स्थित बड़ा बाजार में खूनी संघर्ष की घटना जन्मदिन बनाने के दौरान हुई। मामले में कांग्रेस नेता और घटना में घायल परदेशी सोनकर ने पुलिस से की है। घटना में एक महिला के अलावा तीन लोगों के सिर पर चोट पहुंची है। सभी का इलाज अस्पताल मे चल रहा है।

सूत्र ने बताया कि बीती जेल से पैरोल पर छूटा भाजपा नेता प्रेम आर्य का पुत्र बिज्जु आर्य घर के सामने साथियों के साथ जन्मदिन मना रहा था। बिज्जु और उसके साथी इस दौरान जमकर नशे में थे। सभी लोग सामने रहने वाले कांग्रेस नेता परदेशी सोनकर के पास जमकर हंगामा किया। शोर शराबा सुनकर परदेशी घर से बाहर आया और हंगाम करने से मना किया।

इसी दौरान बिज्जु आर्य समेत उसके दोस्तों ने परदेशी पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान परदेशी के घर वालों ने विरोध किया। इसके बाद दोनों गुट एक दूसरे पर हाथ डंडा से जमकर हमला किया। हमले में करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोट पहुंची। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। परदेशी सोनकर पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया।

खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल महिला समेत तीन अन्य लोगों का मुलायजा कराया गया। इस समय चारो का अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार कुछ लोगों के सिर पर गंभीर चोट पहुंची है। पुलिस के अनुसार परदेशी सोनकर की शिकायत पर आरोपी बिज्जु आर्य पिता प्रेम आर्य समेत उसके साथियों पर आईपीसी की धारा 294, 147, 452, 506 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.