दिनदहाड़े शिक्षक दम्पति से बाइक सवारों ने लूटे 52 हजार के जेवर, जाँच में जुटी पुलिस

1 min read

बिलासपुर. मंगला तालाब के पास शुक्रवार की दोपहर तीन बजे शिक्षक दंपती से 52 हजार के जेवर की लूट हो गई। घटना के बाद प्लेटिना बाइक में सवार लुटेरा मंगला की ओर भाग गया। पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला अभिषेक विहार फेस टू निवासी अनिल मिश्रा (40 वर्ष) चकरभाठा में शिक्षक हैं। वहीं, उनकी पत्नी ज्योति मिश्रा भी शासकीय स्कूल में टीचर हैं। शुक्रवार की दोपहर दोनों सदर बाजार गए थे। वहां उन्होंने ज्वेलरी शाप से सोने के टाप्स और चांदी के पायल खरीदे। इसके बाद वे मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे। मंगला बस्ती के पास स्थित तालाब के पास प्लेटिना बाइक में सवार युवक ने ज्योति के हाथ से जेवर वाला बैग छीन लिया। इससे महिला हड़बड़ा गईं। वहीं, बाइक अनियंत्रित होने से ज्योति मोटरसाइकिल से गिर गईं। इसके कारण अनिल बाइक का नंबर नहीं देख पाए। उन्होंने अपनी पत्नी को उठाया। फिर उन्होंने प्लेटिना सवार लुटेरे का पीछा किया। इस बीच लुटेरा उनकी नजरों से दूर चला गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लुटेरा दुबला-पतला और नीला जींस पहना था। युवक ने सफेद शर्ट पहन रखा था।

बाजार से पीछा करने की आशंका: लुटेरे युवक ने जिस तरह से पीछे से आकर जेवर से भरा बैग छीना आशंका जताई जा रही है कि युवक बाजार से ही शिक्षक के पीछे लगा था। लूट की घटना के बाद पुलिस ने शहर में घेराबंदी की थी। वहीं, सीएसपी आरएन यादव व पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली।

दो दिन पहले हुई लूट का नहीं मिला सुराग: शहर के पाश कालोनी में दो दिन पहले हुई लूट की घटना में पुलिस अब तक लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस अब तक सीसीटीवी के फुटेज से आरोपित की पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं, आसपास के संदेहियों से भी पूछताछ चल रही है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.