दलितों को अपनी सुरक्षा खुद करने के लिए बीस लाख लाइसेंसी हथियार दे सरकार : चंद्रशेखर आजाद

नई दिल्ली. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने हाथरस मामले को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री जातिवादी हैं इसलिए न्याय नहीं हो रहा है. पीड़ितों को मारा जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ करना अपराध है. एविडेंस को खत्म करने के लिए ऐसा किया गया. उन्होंने कहा, “मैं अपनी मां से वादा करके आया हूं कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा मैं घर नहीं आऊंगा.”

इसके साथ ही उन्होंने मांग की, “दलितों को बीस लाख लाइसेंसी हथियार मिलना चाहिए. लाखों लोगों के पास लाइसेंसी हथियार हैं. वाल्मीकि समाज से कहूंगा कि जब तक इंसाफ ना मिले तब तक सफाई ना करें, काम पर ना जाएं.”

बता दें कि हाथरस मामले को लेकर शुक्रवार दो दिल्ली के जंतर मंतर पर बड़ा प्रदर्शन हुआ. चंद्रशेखर भी इसमें शामिल हुए. उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में रोजाना होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो दोषी है उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए ताकि दूसरे लोग इस तरह का अपराध करने से पहले डरें. उन्होंने परिवार के इच्छा के बगैर पीड़िता के शव का दाह संस्कार किए जाने की भी निंदा की.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.