थाईलैंड एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, रनवे पर हवाई जहाज के सामने अचानक आ गई कार

थाईलैंड के एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा चुका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें साफतौर पर एक कार को हवाई जहाज के साथ रनवे पर देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ड्रग्स के प्रभाव में एक कार चालक ने अपनी कार को थाईलैंड के एक सक्रिय हवाई अड्डे के रनवे पर चला दिया. हालांकि बाद में इसे पकड़ लिया गया और किसी बड़ी अनहोनी को टाल दिया गया.

रनवे पर आई कार

दरअसल बैंकॉक के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे पर जैसे ही एक हवाई जहाज लैंड किया उसी समय एक अंजाम कार को भी रनवे पर देखा गया. जिसके कारण हवाई जहाज में बैठे यात्री सकते में आ गए. अचानक से रनवे पर कार के आने के कारण थाईलैंड में एयरपोर्ट की सिक्योरिटी को लेकर सवाल खड़े होते हैं. वहीं हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने तुरंत एक्शन लेते हुए कार चालक को रनवे से दूर कर दिया.

टला बड़ा हादसा
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस घटना के फुटेज से पता चलता है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों ने आदमी को रनवे से दूर भगा दिया था. वीडियो ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य ने फिल्माया था. फिलहाल रनवे पर आई कार के कारण एक बड़ा हादसा हो सकता था. जिसे समय रहते बचा लिया गया. वहीं यह हादसा एयरपोर्ट सिक्योरिटी को लेकर कई सवाल भी खड़े करता है.

समाचार वेबसाइट द थाइगर के अनुसार, थाईलैंड के हवाई अड्डों ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि रनवे पर घुसे शख्स को जल्दी ही पकड़ लिया गया था. जिसकी पहचान एक प्रथिपत मसकुल के रूप में हुई. हवाई अड्डे की पुलिस गिरफ्त में आए मसकुल ने दावा किया कि उन्होंने गलत मोड़ ले लिया था, जिसकी वजह से वह रनवे पर पहुंच गए.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.