ढोल बाजे के साथ हुड्डा खाप तैयार, किसान आन्दोल में हिस्सा लेने टिकरी बॉर्डर रवाना

1 min read

नई दिल्ली. किसानों के साथ आन्दोल मे कंधे से कंधा मिलाने के लिए हुड्डा खाप तैयार है, आज ढोल-बाजे के साथ रोहतक से खाप प्रतिनिधि टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना हुए. हुड्डा खाप के नेताओं का कहना है मोदी सरकार झूठ बोल रही है और तीनों काले कानूनों को जब तक सरकार वापिस नहीं लेती तब तक किसान बॉर्डर पर तैनात रहेगा.

गौरतलब है की रोहतक हुड्डा खाप के अंतर्गत 54 गांव आते हैं, और खाप नेताओं ने दावा किया है कि सभी गांवों से किसान आंदोलन में भाग लेंगे. हरियाणा की खापों ने किसानों के आंदोलन को समर्थन करने के बाद अब दिल्ली कूच करने का सिलसिला शुरू कर दिया. आज रोहतक से भी हुड्डा खाप ने भी दिल्ली की ओर कूच किया. हुड्डा खाप प्रतिनिधि ढोल-बाजे के साथ टिकरी बॉर्डर की तरफ रवाना हुए.

हुड्डा खाप के नेताओं का दावा है कि हुड्डा खाप के अधीन 54 गांव आते हैं और सभी गांवों के किसान आंदोलन में भाग लेंगे. हुड्डा खाप प्रतिनिधि का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों को बहकाने का काम कर रहें है. लेकिन अब की बार किसान बहकावे में आने वाले नहीं हैं और इन तीन कृषि कानूनों को रद्द कराकर ही आंदोलन खत्म होगा. उन्होंने कहा कि जब तक आन्दोल जारी रहेगा तब तक हुड्डा खाप किसानों के साथ है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.