डेविड वार्नर के बाद यह खिलाड़ी भी टीम से बाहर, ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें बढ़ीं

टीम इंडिया के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल में हैं. डेविड वार्नर के बाद विल पोकोवस्की भी पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पोकोवस्की के बाहर होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने मार्कस हैरिस को पोकोवस्की के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में सिलेक्ट किया है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 9 टेस्ट खेल चुके हैरिस की पिछले साल खेली गई एशेज सीरीज के बाद नेशनल टीम में वापसी हुई है. ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट में हैरिस ने शानदार फॉर्म दिखाया है और साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 239 रन की पारी भी खेली.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान जारी कर कहा, ”हमारे कई खिलाड़ी पिछले कुछ हफ्तों में चोटिल हुए हैं. हमें रिप्लेसमेंट का विकल्प इस्तेमाल करना पड़ा है. हैरिस टीम के साथ जुड़ रहे हैं. हैरिस ने विक्टोरिया के लिए हाल ही में शानदार फॉर्म दिखाय है.”

मार्श की वापसी की उम्मीद खत्म

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर के बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम के साथ दोबारा जुड़ने की उम्मीद जताई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ”डेविड और विल पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं है. हमें उम्मीद है कि वार्नर बॉक्सिंग डे टेस्ट तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.”

इससे पहले हालांकि माना जा रहा था कि डेविड वार्नर के रिप्लेसमेंट के तौर पर दिग्गज बल्लेबाज शॉन मार्श या फिर उस्मान ख्वाजा की टीम में वापसी हो सकती है. हैरिस ने अब तक 9 टेस्ट में एक भी शतक नहीं लगाया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.