जियो गेम्स ने शुरु किया ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट, जीतने वाले को मिलेंगे 2.5 लाख रुपये

ऑनलाइन गेमिंग के शौकीन लोगों के लिये जियो गेम्स लेकर आ रहा है 2.5 लाख रुपये जीतने का मौका. जीहां रिलायंस जियो की गेमिंग डिवीजन जियो गेम्स सुपरसेल कंपनी के साथ मिलकर एक गेमिंग टूर्नामेंट आयोजित कर रही है. इस गेमिंग टूर्नामेंट का नाम है क्लैश रॉयल टूर्नामेंट. इस गेमिंग में जीतने वाले को 2.5 लाख रुपये मिलेंगे साथ ही कुछ और भी ऑफर्स भी मिलेंगे

 

जियो गेम्स की प्रेस रिलीज के मुताबिक ये इवेंट 28 नवंबर से शुरु होगा और 25 दिसंबर तक चलेगा. करीब एक महीने तक चलने वाले इस गेमिंग टूर्नामेंट को जीतने वाले को इंडिया का गेमिंग चैम्पियन का टाइटल से सम्मानित किया जायेगा. इस गेम में कोई भी गेमर हिस्सा ले सकता है और इसका रजिस्ट्रेशन फ्री है. रजिस्ट्रेशन 19 दिसंबर तक ओपन है.

 

इस गेम के फॉर्मेट में प्रतिभागियों को वन ऑन वन मैच में अपने अपोजिट प्लेयर को हराकर नेक्स्ट राउंड में जाना होगा. इस गेम का फिनाले 25 दिसंबर को होगा और टूर्नामेंट का सेमी फाइनल और फाइनल जियो टीवी पर दिखाया जायेगा. इस गेमिंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिये बाकी जानकारी जियो गेम्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है जहां आप इस गेम के रूल्स और रेगुलेशन देख सकते हैं.

 

आपको बता दें कि क्लैश रॉयल गेमिंग वर्ल्ड में एक काफी पॉपुलर गेम है. वैसे ये गेमिंग एप में फ्री टू प्ले गेम है लेकिन नेक्स्ट लेवल पर जाने के लिये ये गेम ऐप में खरीदना पड़ता है. ये गेम आईफोन और एंड्रॉयड दोनों में है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.