जानिए ऐसे रोचक किस्से, जहां कंटेस्टेंस ने अमिताभ बचन की जुबान बंद कर दी हो

1 min read

इस समय सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन चल रहा है. जैसे-जैसे 12वां सीजन आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे काफी ज्यादा एक्साइटिंग होता जा रहा है. इस शो पर आने वाले हर कंटेस्टेंट की अपनी कहानी होती है जो बेहद रोचक होती है. आपको बता दें कि इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी कभी कभी कंटेस्टेंट द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पाते हैं लोगों के लिए कभी-कभी चर्चा का विषय भी बन जाता है.

हॉट सीट पर बैठने वाला हर कंटेस्टेंट अमिताभ से सवाल पूछने को बेताब रहता है. गेम को खेलने के दौरान अमिताभ कंटेस्टेंट द्वारा पूछे गए सवालों का बखूबी से जवाब भी देते हैं. लेकिन कई बार ऐसा देखने को मिला है कि कंटेस्टेंट द्वारा पूछे गए सवालों पर अमिताभ अक्सर चुप हो जाते हैं. उनकी चुप्पी से दर्शक काफी एंटरटेन होते हैं. बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला प्रसारण साल 2000 में किया गया था.

अमिताभ से पूछे गए मजाकिया सवाल

हॉट सीट पर बैठी 27 वर्षीय रेखा रानी ने अमिताभ से कहा,”मुझे आप पर गुस्सा आया था जब आपने मेरे पसंदीदा हीरो शाहरुख खान को फिल्म मोहब्बतें में डांटा था.” इसपर अमिताभ आगे कुछ बोल नहीं पाए इसके बाद दोबारा रानी ने उनसे कहा,”आपने तो कभी खुशी कभी गम फिल्म में शाहरुख को घर से निकाल दिया था.” रेखा की इस बात का जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि वे शाहरुख से मांगते हैं.” अमिताभ के ऐसा कहने पर दर्शक हंसने लगे. वहीं, एक कंटेस्टेंट ने जब उनके और जाया बच्चन की शादी के बारे में पूछा तो अमिताभ थोड़ी देर के लिए चुप हो गए. इसके बाद उन्होंने हंसते हुए इस सवाल का जवाब दिया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.