चुनाव में मिली हार को दिल से लगा बैठे डोनाल्ड ट्रंप, बालों पर ध्यान देना भी भूले, सामने आई ऐसी तस्वीर

1 min read

डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन से करारी शिकस्त मिली है. जो अब संयुक्त राज्य अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने इस हार को दिल पर ले लिया है. खैर, दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के 45वें राष्ट्रपति का लुक हाल ही में कुछ बदला-बदला सा नजर आया.

सुनहरे बालों की बजाय सिल्वर बालों में आए नजर

दरअसल व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में चुनाव में मिली हार के बाद पहले सार्वजनिक संबोधन में ट्रंप को उनके ब्लॉन्ड हेयर की बजाय सिल्वर स्ट्रैंडस में देखा गया. शायद यह पहली बार है जब वह अपने बालों पर ध्यान देना भूल गए.

निजी हेयरस्टाइल पर खर्च किए थे 70 हजार अमेरिकी डालर

बता दें कि इससे पहले न्यूयार्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप ने 2016 में बिजनेस खर्च के रूप में “टेलीविजन के लिए” अपने निजी हेयरस्टाइल पर 70,000 अमेरिकी डालर खर्च किए थे. इन कुछ वर्षों में ट्रंप के बालों सुर्खियों में छाए रहे. एक पल वो भी आया जब लोग यह मानने लगे कि उन्होंने एक टोपी पहनी है, कुछ ऐसा जिससे उन्होंने पूरी तरह इनकार कर दिया और उस समय गलत भी साबित कर दिया जब एक मशहूर टीवी होस्ट जिमी फॉलोन ने हिम्मत जुटाकर उनके बालों को चेक किया.

ट्रंप के लुक को लेकर किए जा रहे मजेदार ट्वीट्स

फिलहाल ट्रंप जिस लुक में सामने आ रहे हैं उससे यही लग रहा है कि ट्रंप ने अपने बालों कों ट्रेडमार्क बन चुके येलो-गोल्डन में डाई करना बंद कर दिया है. वहीं ट्विटर ने बिजनेस टाइकून से राष्ट्रपति बनने के बाद से ही ट्रंप पर जोक करना बंद नहीं किया है. ट्रंप के हाल के लुक को लेकर कई मजेदार ट्वीट भी किए गए हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.