कोरोना संक्रमित होने के बावजूद दुल्हन ने खिड़की से पूरी की शादी की सभी रस्में, तस्वीरें हो रही है वायरल

1 min read

नई दिल्ली. दुनिया में अभी तक कोरोना वायरस से 6 करोड़ 62 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें से 15 लाख से ज्यादा की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है. वहीं कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अपील की जा रही है कि लोग आपस में एक-दूसरे के संपर्क में आने से बचें. इस बीच सोशल मीडिया पर एक शादी की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें एक दुल्हन कोरोना संक्रमित होने के बाद भी शादी करती दिख रही है. दिलचस्प बात यह है कि दुल्हन अपने घर की खिड़की पर बैठकर शादी की सभी रस्में निभाती दिख रही है.

दरअसल कैलिफ़ोर्निया के निवासी पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ नवंबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे. वहीं शादी से तीन दिन पहले ही तबियत बिगड़ने पर दुल्हन को कोरोना संक्रमित पाया गया. हालांकि, दुल्हन को आइसोलेशन में रखते हुए इस जोड़े ने अपनी शादी के समारोह को पूरा करने का फैसला किया.

फिलहाल शादी के लिए उन्होंने अंत में एक सजी हुई रिबन के सिरों को पकड़ते हुए शादी की कसम को पूरा किया. इस पर दंपति का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे महसूस करना चाहते थे कि वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. शादी समारोह की तस्वीरों में दुल्हन को उसके घर की पहली मंजिल पर अपने बेडरूम की खिड़की पर बैठी देखा जा सकता है. वहीं दूल्हा सामने वाले यार्ड में खिड़की के नीचे खड़ा था.

लॉरेन जिमेनेज़ के अनुसार जब उसे कोरोना संक्रमित पाया गया तो वह काफी दुखी थी, लेकिन उसे अपने साथी का सपोर्ट मिला. उनका कहना है कि उन्होंने कोरोना महामारी के कारण पहले ही तीन बार अपनी शादी की डेट को बदल दिया था. इसलिए इस बार उन्होंने कुछ अलग करते हुए शादी को पूरा किया.

इस शादी को शूट कर रहे वेडिंग फोटोग्राफर जेसिका जैक्सन का कहना है कि “जो कुछ भी गलत हो सकता था वह हुआ. मुझे वास्तव में दुख हुआ क्योंकि हमने जो भी योजना बनाई थी वह पहले से ही रद्द हो रही थी. यह 2020 की सबसे बेहतरीन शादी थी जिसे मैंने COVID -19 के दौरान शूट किया था.” फिलहाल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वहीं कई यूजर्स इन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.