कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर हमला, कहा- कोरोना से निपटने में नाकाम, इस्तीफा दें सत्येंद्र जैन

1 min read

नयी दिल्ली. कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी सरकार कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार से निपटने के लिए जरूरी इंतजाम करने में नाकाम रही है. उन्होंने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के इस्तीफे की भी मांग की.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने स्वास्थ्य मंत्री को हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से नौ हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और केजरीवाल सरकार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया.

कांग्रेस के आरोप पर आम आदमी पार्टी की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,944 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बुधवार को बढ़कर 5.78 लाख हो गई है. इसके अलावा 82 और रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 9,342 तक पहुंच गई है.

दिल्ली में अभी नाइट कर्फ्यू नहीं, आगे देखेंगे- सौरभ भारद्वाज
आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगाने से इनकार दिया. सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”एक वक्त था जब दिल्ली में 8000 पॉजिटिव केस रोज आ रहे थे. वो कम होते-होते पहले 6000 फिर 5000 और अब 4000 हो गए हैं. रात को तो वैसे ही बाज़ार बंद रहते हैं और संक्रमण फैलने का भी इतना खतरा मुझे नहीं दिखता फिर भी नाइट कर्फ्यू की जरूरत हुई तो हम चर्चा करेंगे.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.