कंगना रनौत ने भाभी के साथ मनाया क्रिसमस, बोलीं- सिर्फ उन्हें मुबारक हो जो इज्जत करते हैं

1 min read

Christmas 2020 : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है जोकि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कंगना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए शुभकामनाएं तो दी है लेकिन सभी को नहीं बल्कि चुनिंदा लोगों. ऐसे में कंगना ये अंदाज और ज्यादा सुर्खियों में आ गया है. ये पहली बार है जब कंगना ने अपनी भाभी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. दरअसल, कुछ ही दिनों पहले कंगना के भाई अक्शत के शादी हुई है.

कंगना के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मैरी क्रिसमस केवल उन लोगों के लिए जो सभी भारतीय त्योहारों का सम्मान करते हैं और स्वीकार करते हैं. मैरी क्रिसमस केवल उन लोगों के लिए जो केवल हिंदू त्योहारों के आसपास चयनात्मक सक्रियता नहीं करते हैं.” हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि विश करने का कंगना रनौत का ये तरीका ठीक नहीं हैं. उन्हें सभी को प्यार से विश करना चाहिए था.

इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी. एक्ट्रेस अपनी पूरी ऊर्जा और फोकस इस वक्त धाकड़ की शूटिंग पर लगा रही हैं. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह फिल्म धाकड़ के लिए फिजिकली ट्रेन होती नजर आ रही थीं. बीते काफी वक्त से वह मनाली में अपने घर पर ही हैं और वहीं पर हाल ही में उन्होंने अपना प्रोस्थैटिक मेजरमेंट सेशन पूरा किया.

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म थलाइवी में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म से उनका लुक और पोस्टर्स काफी पहले जारी किए जा चुके हैं और अब फैन्स को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. बता दें कि थलाइवी के लिए कंगना ने अपना वजन काफी ज्यादा बढ़ाया था और साथ ही इस फिल्म के लिए उन्होंने प्रोस्थैटिक्स का भी इस्तेमाल किया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.