एयरटेल, वोडाफोन और जियो के 500 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान, मिलेगा फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

1 min read

अगर आप एक ऐसा पोस्टपेड प्लान सर्च कर रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्क्रिप्शन फ्री मिले तो आज हम आपको 500 रुपए में मिलने वाले Jio, Airtel और Vodafone के अच्छे पोस्टपेड प्लान ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें अन्य कंपनियों की तुलना में जियो के प्लान थोड़े सस्ते हैं ऐसे में आपके पास तीनों कंपनियों में से किसी को भी चुनने का विकल्प है. खास बात ये है कि इन प्लान्स में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. आइये जानते हैं इन प्लान में क्या खास है?

Jio का पोस्टपेड प्लान- जैसे कि हम पहले ही बता चुके हैं जियो के प्लान दूसरी कंपनियों से सस्ते हैं. हम आपको वोडाफोन और एयरटेल के 499 वाले प्लान की तुलना में जियो का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान बता रहे हैं. इसमें आपको एक महीने के लिए 75GB FUP डेटा ऑफर मिलता है. डेटा खत्म होने पर आपको 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से डेटा का चार्ज देना होगा. आप इसमें 200GB तक डेटा रोलओवर कर सकते हैं. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS की भी सुविधा मिलती है. साथ ही आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस और एक साल का नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Airtel का पोस्टपेड प्लान- एयरटेल अपने कस्टमर्स को 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में कई सुविधा दे रहा है. इस प्लान में रोल ओवर फैसिलिटी के साथ 75GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है. आपको इस प्लान में 1 साल का ऐमेजॉन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा लेकिन इसमें नेटफ्लिक्स शामिल नहीं है.

Vodafone Idea का पोस्टपेड प्लान- वोडाफोन आइडिया आपको 499 से कम के प्लान में OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं देता. अगर आपको OTT बेनिफिट्स चाहिए तो इसके लिए आपको 499 रुपये वाला प्लान खरीदना होगा. इस प्लान में 75GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS का ऑफर दिया जाता है. कंपनी आपको 200GB तक डेटा रोलओवर की फैसिलिटी देती है. इस प्लान में Vi मूवीज और टीवी ऐप्स के अलावा ऐमेजॉन प्राइम वीडियो और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. हालांकि इस प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री ऐक्सेस नहीं मिलेगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.