ऋतिक रोशन की अब वंडर वुमन के साथ चैट हुई वायरल, नेटिजंस बोले- कृष के साथ बना लो जोड़ी

1 min read

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने परदे पर अपने सुपरहीरो किरदार कृष के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाते हैं लेकिन रीयल लाइफ में ये अभिनेता किसी और ही सुपरहीरो से इंप्रेस हैं. दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन अपने पूरे परिवार केस साथ फिल्म वंडर वुमन देखने देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे. उनकी इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आई थीं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. फिल्म देखने के बाद ऋतिक रोशन ने वंडर वुमन का किरदान निभाने वाली अभिनेत्री गैल गैडोट से ट्विटर पर बातचीत की. उनकी ये चैट काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

वंडर वुमन के रूप में गैल गैडोट के काम की तारीफ करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया, “अभी वंडर वुमन को देखी. शानदार अनुभव रहा. मेरे बचपन के क्रश (डब्ल्यूडब्ल्यू) और मेरे पहले प्यार (फिल्मों) को बिग सिनेमा आईमैक्स के साथ अनुभव किया. इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता. धन्यवाद.”

हॉलीवुड स्टार गैल भी ऋतिक का ट्वीट देखकर उन्हें जवाब दिए बिना नहीं रह सकीं और उन्होंने रिप्लाई किया, “बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का मजा लिया ऋतिक आपको और आपके अपनों के लिए खुशहाल छुट्टियों की कामना.” बता दें कि ऋतिक और गैल की इस ट्विटर चैट पर ढेरों फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कोई ऋतिक और गैल को एक साथ एक फिल्म में देखना चाहता है तो कोई इन दोनों सितारों की बातचीत से इंप्रेस नजर आया.

एक यूजर ने लिखा, “ये गॉर्जियस. भारतीय सुपरहीरो कृष के लिए एक हॉलीवुड सुपरहीरोइन द्वारा ये एक कमाल का जेस्चर है. क्या हम इस जोड़ी को एक ही स्क्रीन पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे डीसी-कृष क्रॉसओवर की खुशबू आ रही है.” ऋतिक के एक अन्य फैन ने ट्विटर पर लिखा, “एक सुपरहीरो से दूसरे सुपरहीरो को. वंडर वुमन से कृष.” इसी तरह तमाम फैन्स ने ऋतिक और गैल की इस ट्विटर चैट की तारीफ की है.

एक ने लिखा, “ओह माय गॉड. ऋतिक और गैल बातें कर रहे हैं. रुको रुको रुको.” एक यूजर ने लिखा, “जरा कल्पना कीजिए गैल गैडोट और ऋतिक रोशन एक ही फिल्म में हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म. क्या गजब का क्रॉसओवर होगा.” इसी तरह के ढेरों ट्वीट्स फैन्स ने किए हैं जिनमें से कुछ को हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं ताकि आप भी समझ सकें कि फैन्स ऋतिक और गैल को एक ही फिल्म में देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.