इन रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानें ऑफर्स

1 min read

आज के समय में बड़ी संख्या में यूजर्स फ्री कॉल के साथ-साथ फ्री इंटरनेट पैक की सुविधा तलाश रहे हैं. ऐसे में अगर एंटरटेनमेंट पैक की सुविधा भी साथ मिल जाए तो क्या ही कहने. टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को स्पेशल ऑफर्स के साथ फूल एंटरटेनमेंट पैक की सुविधा दे रही है. यदि आप ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में हैं तो हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं. आइए, जानते हैं वो कौन-कौन सी टेलीकॉम कंपनियां हैं जो फूल इंटरनेट पैक की सुविधा दे रही है.

रिलायंस जिओ का 1499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जिओ की ओर से 1499 रुपये कीमत वाले प्लान में आपको 300 जीबी डेटा मिल जाएगा. अगर आप इस लिमिट के बाद भी डेटा यूज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 10 रुपये प्रति जीबी देना होगा. इसके अलावा, इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स मोबाइल, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. साथ ही, इंटरनेशनल कॉल करने की सुविधा भी मिलती है. यूजर्स को इस प्लान के तहत यूएएस में रोमिंग के लिए इसमें 500 मिनट्स और 5 जीबी हाईस्पीड डेटा भी मिलता है.

एयरटेल का 1599 रुपये वाला प्लान

एयरटेल लेकर आया है 1599 रुपये वाला प्लान, जिसके तहत अब यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी. इस प्लान के तहत यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस कर सकेंगे. इस प्लान के साथ अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी यूजर्स को साथ मिलता है. एयरटेल के इस प्लान में 1 रेग्युलर सिम कार्ड के अलावा 1 फ्री फैमिली-ऐड ऑन सिम कार्ड भी मिलता है.

वोडाफोन का 948 रुपये वाला प्लान

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अब पोस्टपेड प्लान के तहत अब 948 रुपये का रेंटल प्लान लेकर आई है. यह प्लान एक महीन तक वैलिड रहेगा. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मुफ्त मिलेगा. 948 रुपये वाले इस प्लान में ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मुफ्त मिलता है. इसके अलावा ज़ी फाइव और VI मूवीज और टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जा रहा है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.