इजरायल के स्पेस अधिकारी का दावा- पृथ्वी पर रहते हैं एलियंस, अमेरिका के साथ कर रहे हैं मंगल और धरती पर शोध

इजरायल के एक सीनियर स्पेस ऑफिसर ने एलियंस को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. इस सीनियर अधिकारी का नाम हाएम इशेद हैं. वह तीस साल से इजरायल के स्पेस सिक्योरिटी प्रोग्राम के मुखिया थे. साल 2011 में वह रिटायर हुए हैं. हाएम इशेद ने दावा किया है कि एलियंस होते हैं और वे पृथ्वी पर भी रहने लगे हैं. ये एलियंस अमेरिका और इजरायल के साथ संपर्क में है.

हाएम ने इजरायल के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दावा किया कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नेतृत्व में रही अमेरिकी सरकार और एलियंस के बीच गुप्त समझौता है. इस समझौते के तहत अमेरिका इन एलियंस के साथ मिलर मंगल ग्रह पर अंडरग्राउंड बेस बना रहा है. इस बेस में अमेरिका के अंतरिक्ष यात्री और कुछ एलियंस रह रहे हैं.

अमेरिका और एलियंस के बीच समझौता

हाएम का दावा है कि ये एलियंस ने गैलेक्टिक फेडरेशन के हैं. डोनाल्ड ट्रंप एलियंस के इस राज को लोगों को बताने वाले थे लेकिन एलियंस ने ऐसा करने से उन्हें रोक लिया. वे नहीं चाहते थे कि इससे लोगों के बीच तनाव पैदा हो. एलियंस चाहते हैं कि जब मानव जाति के ब्रह्मांड से जुड़ी कठिन चीजों को समझने में कामयाब हो जाएंगे, तब वह अपने होने के रहस्य से पर्दा उठाएंगे और लोगों के सामने आएंगे.

पृथ्वी पर शोध कर रहे हैं एलियंस

हाएम ने दावा किया कि अमेरिकी से समझौते के तहत एलियन्स पृथ्वी पर कई तरह के शोध और प्रयोग कर रहे हैं. पृथ्वी वैज्ञानिकों की तरह ही ये एलियन्स भी रिसर्च कर रहे हैं और ब्रहांड के गूढ़ रहस्यों को समझने की कोशिश कर रहे हैं और इस काम में उन्हें पृथ्वी और यहां रहने वाले लोगों की मदद की जरूरत है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.