आलिया भट्ट को लेकर पहली बार बोले रणबीर कपूर, कहा- ‘जिंदगी के इस गोल को जल्द पूरा करना चाहता हूं’

1 min read

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding : बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में शुमार रणबीर और आलिया लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब इस कपल की शादी को लेकर बातें हो रही हैं दरअसल फैन्स दोनों की शादी को लेकर खासे एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन हाल ही में रणबीर से शादी करने को लेकर आलिया से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि अभी तो वो सिर्फ 25 साल की है और शादी नहीं करना चाहती.

पहली बार आलिया भट्ट पर खुलकर बोले रणबीर : दूसरी तरफ पहली बार रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर पहली बार खुलकर बात की है. दरअसल दोनों की डेटिंग को लेकर अफवाहों के बीच पहली बार उन्होंने खुलकर इसे रिलेशन को स्वीकार किया है. दोनों के बीच नजदीकियां अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आना शुरू हुई थीं जो बाद में प्यार में तब्दील हो गया. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे थे लेकिन कोविड संकट ने उनकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया. अब रणबीर ने साफ कर दिया है कि वो जल्द ही आलिया के साथ अपनी शादी की बात पक्की कर देंगे.

लॉक़डाउन के दौरान दोनों ने साथ बिताया वक्त : हाल में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने और आलिया के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने इस दौरान बताया था कि दोनों ने लॉकडाउन के दौरान कैसे साथ वक्त बिताया था. उन्होंने खुलासा किया था कि वो दिनभर में दो से तीन फिल्में देखा करते थे जबकि आलिया ने इस दौरान बहुत सारी ऑनलाइन क्लासेज ली थीं.

आलिया के सामने कमतर महसूस करता हूं: रणबीर : उन्होंने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवर अचीवर हैं. वो हर तरह की क्लास लेती हैं, जैसे गिटार, स्क्रीन राइटिंग. मैं हमेशा उनके सामने खुद को कमतर आंकता हूं. शुरुआत में हम दोनों ही परिवार को लेकर परेशान थे, और उसके बाद मैंने पढ़ना शुरू किया, परिवार के साथ वक्त बिताया और रोजाना दो से तीन फिल्में भी देखीं.

‘जिंदगी का ये गोल जल्द पूरा करना चाहता हूं’ : अपनी शादी की योजना को लेकर रणबीर ने खुलासा किया कि अगर महामारी का संकट ना होता तो अभी तक शायद हमने ये कर लिया होता. मैं अपनी जिंदगी के इस गोल को जल्द ही पूरा करना चाहता हूं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.