आज FICCI की 93वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ‘प्रेरित भारत’है इस साल का थीम

1 min read

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिक्की की 93वीं वार्षिक आमसभा और वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री फिक्की के वार्षिक वर्चुअल एक्स्पो 2020 का भी उद्घाटन करेंगे. फिक्की का वार्षिक सम्मेलन वर्चुअल माध्यम से 11, 12 और 14 दिसम्बर, 2020 को आयोजित किया जा रहा है. इस वर्ष के वार्षिक सम्मेलन का थीम “प्रेरित भारत”है.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘FICCI के 93वें वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. आज हमलोग भारतीय अर्थव्यवस्था से संबंधित कई तरह के विषयों और कैसे भारत के विकास से गरीबों के साथ-साथ हाशिए पर रहने वाले लोगों को भी लाभ मिल रहा है, इसपर बात करेंगे. 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे लाइव को ज्वाइन करें.’

इस सम्मेलन में विभिन्न मंत्री, नौकरशाह, उद्योग जगत के अगुआ, राजनयिक, अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञ समेत कई अन्य क्षेत्रों के दिग्गज हिस्सा लेंगे. सम्मेलन में अर्थव्यवस्था पर कोविड-19 के दुष्प्रभाव, सरकार द्वारा किए जा रहे विभिन्न सुधार और भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए आगे की तैयारियों पर विभिन्न पक्ष विचार मंथन करेंगे.

फिक्की का वार्षिक एक्सपो-2020, 11 दिसम्बर से शुरू होगा और एक साल तक चलेगा. वर्चुअल माध्यम से आयोजित होने वाला यह एक्सपो विश्व भर के प्रदर्शकों को अपने उत्पाद प्रदर्शित करने और अपने व्यवसाय को बड़ा आयाम देने का अवसर उपलब्ध कराएगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.