आज मृतकों के घर जाएंगे रमन सिंह और धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ के केन्द्री में मिली थी एक साथ पांच लाशें

रायपुर. राजधानी के केन्द्री गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद राजनीति गर्म है। इस घटना ने विपक्ष को राज्य सरकार के दावों पर सवाल उठाने का मौका दे दिया है। राज्य सरकार के खिलाफ हमलों को धार देने के लिए प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता गुरुवार को केन्द्री जा रहे हैं।वे मृतक के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से मिलकर घटना की जानकारी लेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू 19 नवम्बर को दोपहर बाद 12.30 बजे केन्द्री के लिए रवाना होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस हृदयविदारक घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने इस घटना के लिए सीधे तौर पर प्रदेश सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया और इस मामले की निष्पक्ष व स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग की है।

राजधानी के पास ही केन्द्री गांव में मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शुरुआती जांच में चला कि गांव के 32 वर्षीय कमलेश साहू ने अपनी मां ललिया बाई – 60, पत्नी प्रमिला साहू, बेटी कीर्ति और बेटे नरेंद्र की हत्या के बाद आत्महत्या कर लिया था।  मृतक कमलेश साहू नवा रायपुर में वेल्डिंग का काम करता था। जबकि पत्नी मजदूरी करती थी। बता रहे हैं, परिवार बीमारी से परेशान था। लॉकडाउन की वजह से काम में कमी आई तो कमलेश जीवन से निराश हो गया था।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.