अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

1 min read

वाशिंगटन. अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. यह जानकारी उनके प्राथमिक देखभाल चिकित्सक ने दी. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के संक्रमित होने की खबर आने के बाद जो बाइडेन और उनकी पत्नी की दिन में कोविड-19 जांच करायी गई थी. बाइडेन के प्रचार दल की ओर से जारी एक बयान में डा. केविन ओ कोन्नोर ने बाइडेन की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी.

बाइडेन इस सप्ताह के शुरू में ट्रंप के साथ 90 मिनट से अधिक समय तक बहस के मंच पर थे. अभी भी यह स्पष्ट नहीं है कि बाइडेन दिन में बाद में प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होंगे या नहीं. बाइडेन ने अपने समर्थकों द्वारा चिंता भरे संदेशों के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि यह भविष्य में इसकी याद दिलाएगा कि मास्क पहनना है, सामाजिक दूरी बनाये रखनी है और अपने हाथ धोने हैं.’

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई थी. डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक अक्सर मास्क का विरोध करते रहे हैं. राष्ट्रपति को भी मंचों पर बिना मास्क के ही देखा जाता रहा है. ऐसे में दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क के राष्ट्रपति को कोरोना हो गया है. बता दें कि अमेरिका, कोरोना के मामलों और मौतों के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.