अब आसान सवालों का जवाब देकर घर बैठे कमा सकते हैं पैसे, Google ला रहा Task Mate ऐप

1 min read

पिछले कुछ समय से भारत में पैसा कमाने वाले कई ऐप लॉन्च किए गए हैं. वहीं अब गूगल भी जल्द एक ऐसा ही ऐप लेकर आ रहा है, जिसके जरिए यूजर्स घर बैठे पैसे कमा सकेंगे. Task Mate नाम से आने वाले इस ऐप में यूजर्स को सिर्फ कुछ आसान सवालों के जवाब देने होंगे, जिसके बाद वे पैसे कमा सकते हैं और खास बात ये है कि इसके लिए यूजर्स से कोई चार्ज भी नहीं वसूला जाएगा. अभी ये ऐप सिर्फ बीटा यूजर्स के लिए ही अवेलेबल है लेकिन जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. आइए जानते हैं गूगल के इस ऐप के बारे में सबकुछ.

एक रिपोर्ट के अनुसार Google Task Mate में दिए जाने वाले टास्क ज्यादा मुश्किल नहीं होंगे. इन टास्क को सिटिंग या फिर फील्ड कैटिगरी में बांटा जा सकता है. सीटिंग टास्क में transcribing, recording spoken sentences के साथ ही यूजर को इंग्लिश से लोकल लेंग्वेज में ट्रांसलेट करना हो सकता है. इसके अलावा फील्ड टास्क में यूजर को शॉप के फ्रंट की फोटो लेकर मैपिंग डीटेल्स करेक्ट करनी हो सकती है.

मिलेगी इन्फोर्मेशन
Google Task Mate ऐप में यूजर्स पता लगा सकेंगे कि वे टास्क में किस लेवल पर हैं या फिर उन्होंने कितने टास्क पूरे कर लिए हैं और कितने टास्क सही रहे. साथ ही ये भी पता लगा सकेंगे कि अब तक कितने पैसे कमा लिए गए हैं. इस ऐप की बढ़िया बात ये है कि यूजर कहीं से भी टास्क पूरा कर सकेंगे.

ऐसे निकाल सकेंगे पैसे
टास्क जीतने पर यूजर्स अपनी करंसी में पैसे ले सकते हैं. यानी अगर कोई भारतीय टास्क जीतता है तो वे रुपये में अपने पैसे मांग सकता है. इसके लिए यूजर को ई-वॉलेट और अकाउंट नंबर पेमेंट पार्टनर के साथ रजिस्टर करना होगा. प्रोसेस कंप्लीट होने के बाद यूजर जीते हुए कैश आउट पर क्लिक करके निकाल सकते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.