अजमेर के इस शख्स ने शादी की सालगिरह पर पत्नी को दिया नायाब तोहफा, आप भी कहेंगे- वाह!

अजमेर. यह सच है कि लोग जिससे प्यार करते हैं, उसके लिए किसी चीज की कीमत नहीं देखते हैं. उनके माइंड में अपने साथी एक गिफ्ट होता है जिसे वे देना चाहते हैं. ऐसा ही एक गिफ्ट राजस्थान में अजमेर के रहने वाले धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी को दिया है.

अजमेर के धर्मेंद्र अनिजा ने शादी की सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट देने के लिए चांद को चुना. धर्मेंद्र ने चंद्रमा पर 3 एकड़ जमीन खरीदी और इसे अपनी जीवनसाथी को गिफ्ट देने का फैसला किया. यह उन्होंने शादी के 8 साल पूरे होने के जश्न मनाने के लिए किया.

शादी की सालगिरह यादगार बनाने दिया यह गिफ्ट
धर्मेंद्र ने कहा “24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी. मैं उसके लिए कुछ खास करना चाहता था।.हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी सांसारिक चीजें उपहार में देता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था. इसलिए,मैंने उसके लिए चांद पर जमीन खरीदी.”

धर्मेंद्र की पत्नी सपना अनीजा इससे काफी खुश हैं. उन्होंने कहा “मैं बेहद खुश हूं. मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे. ऐसा महसूस हुआ कि हम सचमुच चांद पर हैं.” उन्होंने कहा कि यह उपहार में उन्हें एक पार्टी के दौरान दिया जिसमें संपति का मालिक होने का प्रमाण पत्र था.

अभिनेता भी खरीद चुके हैं चांद पर जमीन
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी को चंद्रमा पर प्लॉट खरीदने का विचार आया है. इससे पहले शाहरुख खान और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेताओं ने चंद्रमा पर जमीन खरीदी थी. इससे प्रेरित होकर बाद में एक पाकिस्तानी कपल ने भी वहां प्लॉट खरीदा था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.