अकाउंट स्पेंड करने पर कंगना रनौत ने ट्विटर के CEO जैक पर साधा निशाना, बोलीं- मूर्ख प्रतिनिधिनयों को समझाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर अकाउंट एक्टिव हो गया है. अकाउंट एक्टिव होने पर उन्होंने खुशी जताई और एक बार फिर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है. उन्होंने अकाउंट एक्टिव होने के बाद एक ट्वीट में लिखा कि उनके अकाउंट को सस्पेंड करवाने के लिए पूरी लिब्रू लॉबी बेताब है. लेकिन पॉलिटिकल पार्टियों को हिलाने वाले लोगों को उन्होंने हिला दिया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा,”पूरी लिब्रू लॉबी मेरे अकाउंट कोसस्पेंड करवाने के लिए बेताब है. रात को कहते होंगे, सो जा नहीं ती कंगना ट्वीट कर देगी, कंगना रनौत का देश में सबसे मजबूत लॉबी पर ये प्रभाव है. जो पॉलिटिकल पार्टी को हिला देते हैं मैंने उनका हिला दिया है. हाहाहा.”

अकाउंट एक्टिवेट होने के तुरंत बाद कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक पर भी निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”चाचा जैक अपने मूर्ख प्रतिनिधियो कों बताएं कि ‘टैकिंग हेड ऑफ’ का मतलब डांटना होता है. उम्मीद करती हूं कि आप उनके खिलाफ भी एक्शन लेंगे, जो हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, साधुओ और ब्राह्मणों को लगभग हर दिन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. बेशर्म झूठे.”

कंगना का अकाउंट सस्पेंड करने की मांग

बता दें कि एक दिन पहले ट्विटर पर कंगना रनौत के अकाउंट सस्पेंड करने की मांग ट्रेंड हो रहा था, जिसका स्क्रीनशॉट कंगना ने ट्वीट किया था. हालांकि इस ट्वीट के बाद कंगना का अकाउंट अस्थायी तौर पर बंद हो गया था. कंगना ने इस ट्वीट में लिखा,”राष्ट्र विरोधी लोग सस्पेंड कंगना रनौत ट्रेंड करवा रहे हैं… कृप्या ऐसा करें. जब वे ऐसा करेंगे और मैं वापसी आऊंगी, तो उनकी जिंदगी और बेकार कर दूंगी.”

‘तांडव’ पर ट्वीट करने का नतीजा

कंगना ने आगे लिखा,”अब अगर उन्होंने सस्पेंड किया तो मैं वास्तविक दुनिया में सच्ची कंगना रनौत को दिखाऊंगी. ” बता दें कि कंगना के खिलाफ ये एक्शन उनके वेब सीरीज ‘तांडव’ पर किए गए ट्वीट पर लिया गया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.